Home » YOU ARE HERE » अपनी गलती को महसूस करना

अपनी गलती को महसूस करना

अपनी गलती को महसूस करना
अपनी गलती को महसूस करना "यदि आ भला चाहते हैं , तो भूल को महसूस करना , उसकी तरफ़ ध्यान दे कर उसे निकलना आपकी शान्ति और सुख चैन के लिए जरूरी हो जाता है ! अगर आप अपनी गलती महसूस नही करते तो फ़िर गलती पैर गलती होती रहती है ! गलती की कई परते जमा हो जाती है ! अगर आप महसूस कर लेते हो , तो गलती पलती नही, बल्कि पिघलती है ! महसूसता एक ऐसी ब्रेक है , जो गलती को आगे नही बढ़ने नही देती , इसलिये गलती को ठीक करने के लिए पहेला कदम है, गलती को महसूस कंरना

1 comments:

  1. आज़ादी की 62वीं सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं। इस सुअवसर पर मेरे ब्लोग की प्रथम वर्षगांठ है। आप लोगों के प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष मिले सहयोग एवं प्रोत्साहन के लिए मैं आपकी आभारी हूं। प्रथम वर्षगांठ पर मेरे ब्लोग पर पधार मुझे कृतार्थ करें। शुभ कामनाओं के साथ-
    रचना गौड़ ‘भारती

    जवाब देंहटाएं

हिमधारा हिमाचल प्रदेश के शौकिया और अव्‍यवसायिक ब्‍लोगर्स की अभिव्‍याक्ति का मंच है।
हिमधारा के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।
हिमधारा में प्रकाशित होने वाली खबरों से हिमधारा का सहमत होना अनिवार्य नहीं है, न ही किसी खबर की जिम्मेदारी लेने के लिए बाध्य हैं।

Materials posted in Himdhara are not moderated, HIMDHARA is not responsible for the views, opinions and content posted by the conrtibutors and readers.

Popular Posts

Followers